A Review Of सपने में पुराना मंदिर देखना

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में मंदिर देख रहे हैं तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपका जो कार्य लंबे समय से अटका हुआ है, वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास फलीभूत होने वाले हैं। ऐसे में आप अगले दिन मंदिर में जाएं और वहा पूजा पाठ करके दान करें, ऐसा करने से आपकी मनोकामना भी पूरी होगी।

वीडियो देश विदेश यूटिलिटीज खेल समाचार मनोरंजन राज्य लाइफ़स्टाइल धर्म-कर्म शिक्षा

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता की टूटी हुई मूर्ति को देखता है या बुरा सपना है यह सपना परेशानी बढ़ने की ओर इशारा करता है धन हानि शारीरिक कष्ट या किसी और प्रकार की परेशानी आपको बढ़ सकती है इसलिए सावधान रहें माता रानी से प्रार्थना करें कि वह सारा कष्ट दूर करें उनकी रक्षा करें।

सपने में भंडारा देखने का अर्थ है कि आपको भविष्य में ऐसी चीज हासिल होने वाली है जिससे आपको मोटीवेशन मिलेगी. इसके अलावा अगर आप सपने में खुद को भंडारा खाते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपका अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है.

   इन्द्रजाल में मुस्लिम वशीकरण-प्रयोग

कुंडली click here के बारवे स्थान में नीच के शुक्र के शुभ और अशुभ प्रभाव क्या होते है और नीच के शुक्र के लिए क्या…

और पढ़े: सात बहनों के राज्य (सेवन सिस्टर्स) के बारे में जानकारी 

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

यह सपना यह दर्शाता है कि आने वाले समय में आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य मजबूत होगी और कोई भी समस्या आने पर आप का मनोबल कम नहीं होगा और कॉन्फिडेंस के साथ आपको इस समस्या का हल खुद ही निकाल सकते हैं

Golden attractiveness of kamakhya temple. #golden #magnificence #temple #kamakhya #kamakhyatemple #nightmode #nightview #oneplus6

सपने में घंटी बजाना या घंटी बजते हुए देखना या सुनना शुभ संकेत माना जाता है, यह सपना कार्यों की सफलता का पूर्व सूचक भी है। इसका मतलब होता है कि जल्द ही आपको कोई खुशखबरी मिलने वाली है। जिस कार्य के लिए आपने काफी मेहनत की है, उस कार्य में अच्छी सफलता मिलेगी।

यदि आप सपने में मां दुर्गा को क्रोधित रूप में देखते हैं तो ये अशुभ संकेत हैं। इस अर्थ है की आप कोई ना कोई गलत कार्य कर रहे हैं। ऐसा सपना आना इस बात को दर्शाता है कि आपको अपने व्यवहार और कार्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। यदि आपको अपने गलत कामों का अहसास होता है तो आपको उसमें तुरंत सुधार करने का प्रयास करना चाहिए।

नोट : यह तमाम जानकारी जनरुचि को ध्यान में रखकर दी जा रहा है, ज्योतिष और धर्म के उपाय और सलाहों को अपनी आस्था और विश्वास पर आजमाएं। कंटेंट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

Report this wiki page